गया के उभरता हुआ भोजपुरी गायक केराई लाल यादव

kerai_lal_yadav_Bhojpuri_Singer_From_Gaya_Bihar

गया के उभरता हुआ भोजपुरी गायक केराई लाल यादव

गया जिला के केराई लाल यादव उभरते हुए भोजपुरी के सिंगर है। वे गया जिले के प्राणपुर नौडीहा के रहने वाले हैं। अभी हाल फिलहाल में गया शहर के गोदावरी मुहल्ले में रह रहे हैं। उन्होंने अभी तक बहुत सारे गाने गाए हैं। केराई लाल यादव एक साधारण परिवार से आते हैं। काफी संघर्षों के बाद यहां तक हुए पहुंचे हैं। शुरुआती दिनों में केराई लाल यादव छोटे-मोटे प्रोग्रामों में गाया करते थे। इन्हें गाने का मौका दिया गया तो वे पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह एक पर एक सुपरहिट गाने देते रहे।

kerai lal yadav2

केराई लाल यादव को ओम म्यूजिक ने पहली बार गाने का मौका दिया था। इनको पहली बार गाने का मौका दिया और पहला गाना ही काफी हिट साबित हुआ और गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते चले गये। 

केराई लाल यादव आने वाले समय के लिए भोजपुरी के एक कलाकार के रूप में स्थापित हो सकते हैं। अभी पहचान की कमी के कारण इन्हें ज्यादा गाना गाने का मौका नहीं मिल पा रहा है। लेकिन Kerai Lal Yadav एक अच्छा कलाकार हैं, जो कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत ही अच्छा संकेत है। गया जिला का नाम ऊपर ले जा सकते हैं।

Kerai Lal Yadav हाल फिलहाल में अभी एक एल्बम जिसका नाम है फ़ोन कइले यरवा हो यूट्यूब पर काफी फेमस हो गया है। सिंगिंग को अपना हॉबी के रूप में बरकरार रखा है, वह आने वाले काफी अच्छा साबित होगा। 

केराई लाल यादव केवल गाने में ही माहिर नहीं है, उन्होंने कई एल्बम में इन्होंने डांस का जलवा भी दिखाया है। गुंजन सिंह का जो गाना चला ककोलत का झरना घुमाई हो उन्होंने इस पर बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस दिया है, यूट्यूब में इस धूम मचा रखा है। 

इनका खुद का यूट्यूब चैनल है

फिलहाल केराई लाल यादव का एक भोजपुरी गानों का इनका खुद का यूट्यूब चैनल है, लेकिन पहचान की कमी के कारण यूट्यूब चैनल ज्यादा ग्रो नहीं कर पा रहा है। यदि आप लोग दर्शकों प्यार मिले तो यह चैनल भी काफी ग्रो कर सकता है, जो Kerai Bhojpuriya के नाम से चैनल इन्होंने क्रिएट किया है। वह बहुत ही अच्छे अच्छे गाने इन्होंने इस पर अपलोड भी कर के रखा है। 

हर मौसम के लिए हर समय के लिए इन्होंने गाना गाया है। अभी हाल फिलहाल में उन्होंने बाबा धाम के ऊपर गाना गाया है जो काफी ही मशहूर हुआ और इसके यूट्यूब पर एक तरह से हंगामा हो गया। 

Zila H Gaya Mal Khoje Naya एक तरह से इन्होंने गया जिला के बारे में उन्होंने अच्छे से गाने के रूप में गाया है। और यह गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा हिट साबित हुआ।

चुम्मा लेबौ ठोरवा में

Chumma Lebou Thhorwa Me चुम्मा लेबौ ठोरवा में, इनका अभी का सबसे नया वीडियो गाना है, जो यूट्यूब पर अच्छा चलना चाहिये था लेकिन पहचान की कमी के कारण ज्यादा व्यू नहीं मिल पा रहा है।

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये। 

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये। 

SK sinha: हेलो दोस्तों, मेरा नाम एस. के. सिन्हा है. मुझे ऑनलाइन डिजिटल मार्केटिंग, नया टेक्निकल डेवलपमेंट, मोबाइल तथा कर्रेंट न्यूज़ के बारे में पढ़ना और लोगो को बताना पसंद है. किसी नॉलेज का सबसे अच्छा इस्तेमाल यही है की उसे सीखो और दुसरो तक पंहुचा दो. हम यह यही करेंगे. अब जैसे जैसे इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ रहा है वैसे ही इंडिया भी डिजिटल होता जा रहा है. तो हम भी कुछ सीखेंगे कुछ सिखाएगे, इंडिया को थोड़ा और डिजिटल तथा युवाओ को ससकत बनायगे.
Related Post

This website uses cookies.