खेसारी लाल यादव कंट्रोवर्सी में क्या कह दिया

खेसारी लाल ने क्या कह दिया कि इंडस्ट्री में बबाल हो गया

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फिर एक बार एक कंट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो में कहा था, कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से 3 फिल्म स्टार यानि खेसारी लाल, पवन सिंह तथा दिनेश लाल यादव को निकाल दी जाए, तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भी नहीं बचता है. जिस पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

Khesari Lal Yadav Controversy
Khesari Lal Yadav Controversy

यूट्यूब चैनल को प्रमोशन करने के लिए सुपरस्टार को बदनाम करते हैं

इस बात को भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने गलत बतात्ते हुए अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस बातों को खंडन किया है, तथा कहा है, कि इस कंट्रोवरसी को अपना चेहरा चमकाने तथा अपना यूट्यूब  के subcriber बढ़ाने के लिए कुछ लोग तुल दे रहे है. उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपने यूट्यूब चैनल को प्रमोशन करने के लिए हमारे जैसे सुपरस्टार को बदनाम करते हैं, और अपना चेहरा चमकाते हैं.

उन्होंने इसके लिये एक उदाहरण देते हुए कहा है, कि यदि किसी शहर में तीन टावर होते हैं तो छोटी छोटी दुकानें भी होती हैं. उस शहर का नाम टॉवरों से नहीं चलता है बल्कि इससे के साथ-साथ छोटे छोटे दुकान भी अपना योगदान देते हैं.

ये भी पढ़े

खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन

दिनेश लाल यादव कि रील और रियल वाइफ आखिर है, कौन

उसमें अपनी कैपेबिलिटी तो होती नहीं

Khesari-Lal-Yadav-with-his-parents
Khesari-Lal-Yadav-with-his-parents

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि लोग अपना चेहरा चमकाने के लिए किसी दूसरे को बदनाम करते हैं और अपना चेहरा चमकाते हैं. क्योंकि उसमें अपनी कैपेबिलिटी तो होती नहीं जिसे वह अपना चेहरा चमका सके. यदि आपने क्वालिटी होती है, तो अपने आप आपके पास काम आता है और आपको काम मांगने की जरूरत नहीं पड़ती है. आप में यदि क्वालिटी नहीं है, तो कोई भी डायरेक्टर प्रोडूसर आपको प्रोजेक्ट नहीं कर पाएगा.

अपने आप में क्वालिटी डेवलप कीजिए तभी आपको काम मिल पाएगा

इस बात में उन्होंने एक फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार को इंगित किया है. जिसे सलाह देते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि पहले अपने आप में क्वालिटी डेवलप कीजिए तभी आपको काम मिल पाएगा. यदि आपको क्वालिटी नहीं है, तो किसी को कितना भी बुराई कर के चेहरा चमकाने की कोशिश करो, हमेशा आप मुह कि खाओगे.

ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है, तो ये आपके लिए ही है

पैसे कमाने के तरीके, घर बैठे पैसे कमाने का पांच बेस्ट तरीके

पैसा कमाने का एप्प एक अच्छा विकल्प है. पैसा कमाने का आईडिया इन हिंदी

उन्हें अपने आप का चेहरा चमकाना चाहते हैं

अभी हाल फिलहाल में दिनेश लाल यादव के साथ भी कुछ इसी तरह का घटना हुआ था, जिसमें एक कथित पत्रकार अपने फेसबुक पेज पर हमेशा दिनेश लाल यादव को नकारात्मक रूप से प्रजेंट करता था. जिसका भी नाम लेते हुए खेसारी लाल यादव कहा कि वह भी अपने आप को चेहरा चमकाना चाहते हैं.

खेसारी लाल यादव अपने पुराने दिन याद करके काफी भावुक हो गए

खेसारी लाल यादव अपने आपको बताया कि मैं गरीब परिवार से था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा. जब मैं भैंस चराता था तो कोई मेरा अपना नहीं था. लोग हमेशा बुराई करते थे. खेसारी लाल यादव अपने पुराने दिन याद करके काफी भावुक हो गए, और उन्होंने कहा कि कभी भी वह अमीर दिखना नहीं चाहते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि गरीबी क्या चीज होती है. उन्होंने उसे महसूस किया है. आज वह इतने बड़े स्टार हैं, क्योंकि लोगों ने उन पर विश्वास किया और लोगों को उन्होंने एक्टिंग और गायन से मनोरंजन किया है.

Khesari Lal Yadav Family Photo
Khesari Lal Yadav Family Photo

खेसारी लाल यादव ने कहा कि वह वास्तव में ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है

खेसारी लाल यादव ने कहा कि वह वास्तव में ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है, क्योंकि हमारे माता पिता के पास इतने पैसे नहीं थे, कि मैं पढ़ सकूं. उन्होंने हमें लिटी तथा चना बेच कर के लालन पालन किया है. आज अलग बात है कि हमारे पास पैसे हैं. यदि उस समय हमारे पास पैसे होते तो आज हम भी पढ़े लिखे होते. दिनेश लाल यादव काफी भावुक होते हुए उन्होंने यह बातें कहीं.

उन्होंने अपने दर्शको को भगवान कहा

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि सभी लोगों को हमसे प्रॉब्लम होती है, कि इतना कम पढ़ा-लिखा बंदा यहां तक कैसे पहुंच गया, और वह पढ़ लिख कर भी इसके बराबर नहीं पहुंच पाया. खेसारी लाल यादव अपने आप को खुशनसीब मानते हैं, कि लोगों के दिए हुए प्यार से आज वह यहाँ तक पहुंचे हैं.

उन्होंने अपने दर्शको को भगवान कहते हुए कहा कि उनकी बदौलत ही आज मैं यहां पर हूं, और जो कुछ भी हूं, आप लोग के प्यार के कारण ही हूं. आप लोगों ने इतना प्यार और सम्मान दिया इस मुकाम पर पहुंचा हूं कि रोज मैं एक फिल्म साइन करता हूं और किसी के पास काम ही नहीं है. आपलोगों को मनोरंजन किया हु, तभी मै आज यहाँ पर हूँ.

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

Leave a Comment

1 × two =