खेसारी लाल यादव आखिर इतना सोना क्यों पहनते है

खेसारी लाल यादव आखिर इतना सोना क्यों पहनते है

खेसारी लाल यादव हमेशा से एक मिर्दुभासी तथा सीधा बोलनेवाले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार है. उन्होंने एक इंटरव्यू में एक बिवादित बयान दे दिए. खेसारी लाल यादव कहा कि यदि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से 3 स्टार यानि पवन सिंह, दिनेश लाल यादव तथा उन्हें निकाल दिया जाये तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में है ही कोन. जिसे लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बबाल सा आ गया. तथा कई लोगो ने कड़ी आपति जताई. जिसमे एक भोजपुरी फिल्म कि अभिनेत्री भी है.

उन्होंने कहा कि दर्शक लोग मेरा भगवान सामान है

इसी बात को लेकर अपने फेसबुक पेज पर एक विडियो पोस्ट किया, जिसमे वो सफाई दिए कि मेरा कहना ये कतइ नहीं था. मेरा पूरा विडियो देखे जिसमे ये बाते कही है, बात तभी पूरा हो पायेगा. लोग 30 सेकंड्स के विडियो को काट कर चला रहे है, जिसमे ये बाते अलग सन्दर्भ में कही थी. खेसारी लाल यादव ने दर्शको से अपील कि है कि वे पूरा विडियो देखे, वैसे ही किसी के बहकावे में ना आवे. दर्शक लोग मेरा भगवान सामान है. उन्ही से मै आज यहाँ तक आया हूँ.

उन्हे नींद लेने यानी  सोने का  टाइम नहीं है

उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा कि, लोगों को हमें सोना पहनने से भी उन्हें अच्छा नहीं लगता. उन्हें लगता है, कि खेसारी लाल अपने पैसे को तथा अपनी अमीरी को लोगो को बीच दिखाना चाहता है. जो बिल्कुल सरासर गलत है. सोना पहनने के पीछे तर्क बताया कि इतने बड़े स्टार होने के बाद उन्हे नींद लेने यानी  सोने का  टाइम नहीं है. इसलिए वह सोना पहनते हैं, ताकि उन्हें ऐसा फील हो कि सोना (नींद) मेरे नसीब में नहीं, लेकिन गले में मेरा सोना तो है.

khesari lal yadav gold kyu pahnate hai
khesari lal Yadav gold kyu patinate hai

खेसारी लाल हमेशा से ही मृदुभाषी है

वे हमेशा से ही मृदुभाषी तथा सीधा बोलने वाले आदमी है.  वह गांव देहात से बिलोंग करते हैं. इस कारण उन्हें हमेशा छोटी छोटी बातें जिसमें उन्हें कोई गलती ना हो तो काफी उन्हें खलती है. खेसारी लाल ज्यादा पढ़ा लिखा भी अपने को नहीं मानते हैं और हमेशा से सदा रहना उनकी आदत में शुमार है. उन्होंने अपने फेसबुक पेज विडियो में कहा कि, इसलिए अभी तक कभी कोट पेंट पब्लिक  में नहीं पहनते हैं.

ये भी पढ़े

दिनेश लाल यादव कि रील और रियल वाइफ आखिर है, कौन

खेसारी लाल यादव कंट्रोवर्सी में क्या कह दिया कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बबाल हो गया

अपना चेहरा चमकाने के लिए लोग एसा करते है

अपने फेसबुक लाइव में क्लियर कहा कि लोग अपना चेहरा चमकाने के लिए स्टार लोगो के बातो को तोड़ मरोड़ कर सोशल मीडिया में फैलाते है, ताकि कोई कंट्रोवर्सी हो और स्टार लोग उनसे बात करे और बात को रिकॉर्ड करके उसका इस्तेमाल अपना चेहरा चमकाने में किया जाये. लोग एसा अपना युtube चैनल को बढाने के लिए भी करते है.

khesari lal yadav gold kyu pahnate hai
khesari lal yadav gold kyu pahnate hai

खेसारी लाल अपने आपको बहुत खुशकिस्मत मानते हैं

खेसारी लाल अपने आपको बहुत खुशकिस्मत मानते हैं, कि लोगों ने उनको इतना प्यार दिया आज इस मुकाम पर है. विरोधियों को नसीहत देते हुए खेसारी लाल ने कहा कि आप अपने आप में क्वालिटी को डेवलप करें ताकि आपको प्रोड्यूसर डायरेक्टर काम दे. किसी कि बुराई करके कभी भी आप बड़ा नहीं बन सकते है. इसके लिए आपको मेहनत करना ही पड़ेगा तभी आप  सफल हो सकते है.

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

2 thoughts on “खेसारी लाल यादव आखिर इतना सोना क्यों पहनते है”

  1. बहुत अच्छी जानकारी है। मन खुश हो गया पढ़ कर। ऐसे ही लिखते रहे।

    Reply

Leave a Comment

nine + fifteen =