खेसारी लाल यादव क्यों आना चाहते है, राजनीति में

खेसारी लाल यादव क्यों आना चाहते है, राजनीति में

आजकल सोशल मीडिया में तथा कई जाने माने समाचार पत्रों में लालू प्रसाद यादव के साथ खेसारी लाल यादव का एक फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें खेसारी लाल यादव, लालू प्रसाद यादव के साथ हॉस्पिटल के बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इससे कयास लगाया जा रहा है, कि खेसारी लाल  कहीं राजनीति में भी तो अपना कैरियर नहीं बनाना चाह रहे हैं.

सोशल मीडिया में इसे काफी वायरल किया जा रहा है

सोशल मीडिया में इसे काफी वायरल किया जा रहा है. कुछ दिनों से लालू प्रसाद यादव अपने इलाज के सिलसिले में मुंबई में भर्ती हैं. जहां लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है. वायरल हो रहे फोटो में लालू प्रसाद यादव काफी ज्यादा थके हुए और बीमार नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालू प्रसाद यादव का इलाज सरकारी हॉस्पिटल रिम्स रांची में किया जा रहा था, पर बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स भेजा गया था, लेकिन राजनीतिक दांव पेच के बाद उन्हें रांची के रिम्स में सरकारी हॉस्पिटल में भेज दिया गया था. अभी लालू प्रसाद यादव 6 हफ्तों के अंतरिम बेल पर जेल से बाहर है. इसी सिलसिले में अपने बेहतर इलाज के लिए मुंबई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़े

खेसारी लाल यादव ने क्या कह दिया कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बबाल हो गया

खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन 

खेसारी लाल यादव कई बार अनेक मौको पर लालू प्रसाद यादव से मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव उस समय मुंबई में ही थे, जहां वह लालू प्रसाद यादव का कुशल-क्षेम जानने के लिए हॉस्पिटल गए थे. खेसारी लाल यादव, लालू प्रसाद यादव के काफी सन्निकट है. खेसारी लाल यादव कई बार अनेक मौको पर लालू प्रसाद यादव से मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया में बिना मतलब का टारगेट किया जा रहा है

खेसारी लाल आजकल काफी चर्चा के विषय बने हुए हैं. उन्हें आजकल सोशल मीडिया में बिना मतलब का टारगेट किया जा रहा है. खेसारी लाल  काफी मिलनसार तथा मृदुभाषी है. कई असामाजिक तत्व इनका सफलता देखकर इनसे काफी जलन हो रही है. जिसके कारण इन्हें कई मौकों पर टारगेट किया जा रहा है. लोगों ने इन्हें जान से मारने की धमकी भी दिया है. ऐसे मौके पर लालू प्रसाद यादव से मिलना खेसारी लाल यादव का राजनीति की ओर झुकाव साफ नजर आ रही है.

खेसारी लाल यादव politice
खेसारी लाल यादव politice

गोपालगंज से उन्हें सांसद के टिकट की सिफारिश राजद की तरफ से कर दिया

कई लोगों ने उन्हें गोपालगंज से उन्हें बकायदा सांसद के टिकट की सिफारिश राजद की तरफ से कर दिया गया है. यह मांग काफी ज्यादा जोर पकड़ रही है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि न राजद की तरफ से की गई है नही खेसारी लाल यादव के तरफ से की गई है. लोग बस कयास ही लगा रहे हैं, कि शायद खेसारी लाल  राजद ज्वाइन करेंगे. अपनी राजनीति की कैरीयर का शुरुआत करेंगे.

खेसारी लाल यादव के कई समकक्ष कलाकार बीजेपी ज्वाइन किया है.

कई समकक्ष कलाकार बीजेपी ज्वाइन किया है. जिसमें पवन सिंह, रवि किशन तथा मनोज तिवारी है. इससे पहले छोटू छलिया राजद ज्वाइन किए हैं. यह बस कयास ही लगा सकते हैं, क्योंकि जब तक राजद तथा खेसारी लाल यादव की तरफ से आधिकारिक पुष्टि ना हो जाए.

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

Leave a Comment

7 + two =