Keshari Lal Yadav Wife Name खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन

Keshari Lal Yadav Wife Name

खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन

खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन? दिखाई गयी फोटो से आप भी हैरान हो सकते हैं, कि Khesari lal yadav wife की असली  image कौन है?  खेसारी लाल यादव की क्या दो-दो पत्निया हैं? खेसारी लाल यादव के साथ उनकी पत्नी की कई फोटोज आपने सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी होगी। जिसे देख लोगो के कई मैसेज और कमेंट आते हैं, की ये खेसारी लाल यादव की पत्नी नहीं हैं।

khesari lal yadav wife
khesari lal yadav wife

आज हम इसी बात की पुष्टि के लिए ये खबर आपके लिए लाए हैं, और हम इस खबर के माध्यम से आपको बताएँगे की खेसारी लाल यादव (khesari lal ki wife) की असली पत्नी कौन हैं?

खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम क्या है?

Khesari lal yadav wife – खेसारी लाल यादव की पत्नी के साथ दो फोटोज सोशल मीडिया में कुछ ज़्यादा ही viral हो रही हैं। इन्ही फोटोज को लेकर कई लोगो के सवाल भी हैं की इनमे खेसारी की असली पत्नी कौन हैं? चलिए हम बताते हैं की असली पत्नी कौन हैं।

खेसारी लाल यादव के सारे गाने तथा मूवीज देखने के लिये ये आप डाउनलोड कर सकते है। 

दोस्तों, अगर इन दोनो फोटो की बात की जाए तो दोनो में कई आसमानताएँ हैं। मगर असली पत्नी के बारे में कहा जाए तो दोनो ही असली पत्नी हैं। खेसारी लाल यादव ने चंदा देवी (Chanda Devi) से विवाह किया है और आज उनके दो बच्चे है।

जिनमें एक लड़की और एक लड़का है। लड़का का नाम – (ऋषभ यादव ) Rishav Yadav और लड़की का नाम -(कृति यादव) Kriti Yadav है.

ये भी जाने

दिनेश लाल यादव कि रियल WIFE तथा रील वाइफ

“सरसों के सगिया” खेसारी लाल और काजल राघवानी का हॉट गाना

खेसारी लाल यादव की पत्नी का असली फैमिली फोटो

दरअसल जब खेसारी लाल यादव की नयी-नयी शादी हुई थी।  तब Khesari lal yadav की wife थोड़ी फेट लुक में थी।  लेकिन समय के चलते उनका अपना वजन बढ़ा लिया हैं और अब वो काफ़ी अलग लुक में नज़र आती हैं।

इन्ही कारणों से कई लोग फोटो को देख कर दंग रह जाते हैं और उन्हे खेसारी की पत्नी (khesari lal wife) नही मानते लेकिन यही ख़ेसारी की असली पत्नी हैं।

khesari lal yadav wife photo

Khesari lal yadav with His wife
Khesari lal yadav with His wife

khesari lal yadav wife name family photo खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन

खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक अभिनेता

खेसारी लाल यादव  (सिवान, बिहार) के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं। खेसारी लाल यादव को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम माल भेटाई मेला से’ मिली।

2012 में आई अपनी पहली फिल्म साजन चले ससुराल से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए। अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं।

Khesari lal yadav with Kajal raghwani
Khesari Lal Yadav with Kajal raghwani

ये भी पढ़े

ब्लॉगिंग से इंटरनेट से पैसे कैसे कमाये 

घर बैठे पैसे कमाने का पांच बेस्ट तरीके

क्रेडिट कार्ड के छुपे 10 फायदे तथा नुकसान

khesari lal yadav family photo

खेसारी लाल यादव का जन्म

खेसारी लाल यादव का जन्म 3 जुलाई 1986 को छपरा, बिहार में हुआ था।  उनके पिता का नाम मंगरू यादव (Mangru Yadav) है, और वे  गाँव के ही उच्च विद्यालय से पढ़ाई किये है। खेसारी लाल यादव एक भोजपुरी  फिल्म अभिनेता, गायक और संगीतकार हैं।

आरम्भ से ही खेसारी लाल यादव भोजपुरी भाषा में लोक गायकी किया करते थे और साथ ही वो एक बिहार के फेमस ‘लौंडा डांस’ का डांसर भी हैं।  उन्होंने बिहार के प्रसिद्ध लौंडा डांस को नेशनल लेवल तक पंहुचा दिया।

khesari lal yadav family photo

Khesari-Lal-Yadav-with-his-parents
Khesari-Lal-Yadav-with-his-parents

खेसारी लाल यादव लिट्टी चोखा बेचने का दुकान भी चलाते थे

शुरुआत दिनों में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसों का होना बहुत जरुरी था।  पैसो को इकठ्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचने का दुकान भी चलाते थे और यहाँ तक की भैस भी चराना पड़ा, फिर वे सब करते हुआ गाना गाने का रियाज़ करते थे।

‘पियवा गए रे हमर सऊदी रे भौजी’ सुपर हिट भोजपुरी एल्बम

खेसारी लाल यादव जी भोजपुरी भाषा में गाना गाने लगे।  कुछ सालों बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया।  जहाँ उन्हें उत्तर प्रदेश, बिहार तथा झारखण्ड में इनके गीतों को काफी पसंद किया गया।  जहाँ भोजपुरी बोली जाती है।

उनके गीतों को लोगो द्वारा बेशुमार प्यार मिला।  उन्होने सैकड़ो भोजपुरी हिट गीत गाए।  पियवा गए रे हमर सऊदी रे भौजी , सैयां अरब गइले न ,और “सैयां आइबा की न आइबा” व “लहंगा में मीटर” उनके प्रसिद्ध एल्बम गीत है।

खेसारी लाल यादव क्यों आना चाहते है, राजनीति में

खेसारी लाल यादव कि फिल्म ‘साजन चले ससुराल’

2012 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म साजन चले ससुराल ने उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपर स्टार बना दिया।  इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।  उन्होंने पवन सिंह, दिनेश लाल जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम भी किया है।

खेसारी लाल यादव कि सुपर हिट फिल्मे

खेसारी लाल यादव ने साजन चले ससुराल, जान तेरे नाम, नागीन, दिल ले गई ओढनिया वाली, लहू के क्या रंग, हवा मेरे उड़ता जाए मेरा लाल दुपट्टा मलमल का, सपूत , देवरा पे मनवा डोल, दूध का कर्ज़ समेत कई हिट फिल्में की है।  खेसारी लाल यादव की कई फिल्में जल्द रिलीज होने वाली है।

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

खेसारी लाल यादव के सारे गाने तथा मूवीज देखने के लिये ये आप डाउनलोड कर सकते है। 

1 thought on “Keshari Lal Yadav Wife Name खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन”

  1. Hey There. I found your weblog the use of msn. That is an extremely neatly written article.
    I’ll be sure to bookmark it and return to learn extra of your helpful information. Thanks for the post.
    I will certainly comeback.

    Reply

Leave a Comment

sixteen − 6 =