राहुल गाँधी ने लालू प्रसाद यादव से एम्स में जाकर मुलाकात

lalu prasad yadav with Rahul Gandhi

राहुल गाँधी ने लालू प्रसाद यादव से एम्स में जाकर मुलाकात

राहुल गाँधी ने लालू प्रसाद यादव से एम्स में जाकर मुलाकात कि तथा उनके अच्छे स्वास्थ कि कामन किया. राहुल गाँधी ने अपने ट्विटर पर दोनों कि मुलाकात का फोटो शेयर किया, जो देखते देखते वायरल हो गया. दोनों नेतायो ने करीब आधा घंटा तक मुलाकात कि. दोनों नेतायो का मुलाकात काफी महत्पूर्ण है क्यों कि अगले साल चुनाव होने वाले है.

Lalu Prasad Yadav with Rahul Gandhi

ये भी पढ़े

लालू प्रसाद यादव कॉमेडी के भी किंग है, इन किताबो में संकलित है.

लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र तेज प्रताप यादव का शादी है

बताते चले कि, आगामी 12 तारीख को लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र तेज प्रताप यादव का शादी है, और अभी तक लालू प्रसाद यादव कि परोल पर संसय बना हुआ है. लालूप्रसाद यादव ने राहुल गाँधी को अपने सुपुत्र के शादी में आने का निमंत्रण भी दिया, जिसे राहुल गाँधी ने स्वीकार कर लिया है. आगामी 4 तारीख को लालू प्रसाद यादव कि बेल पर सुनवाए भी होने वाली है.

Lalu Yadav Son Tej Pratap Yadav

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

SK sinha: हेलो दोस्तों, मेरा नाम एस. के. सिन्हा है. मुझे ऑनलाइन डिजिटल मार्केटिंग, नया टेक्निकल डेवलपमेंट, मोबाइल तथा कर्रेंट न्यूज़ के बारे में पढ़ना और लोगो को बताना पसंद है. किसी नॉलेज का सबसे अच्छा इस्तेमाल यही है की उसे सीखो और दुसरो तक पंहुचा दो. हम यह यही करेंगे. अब जैसे जैसे इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ रहा है वैसे ही इंडिया भी डिजिटल होता जा रहा है. तो हम भी कुछ सीखेंगे कुछ सिखाएगे, इंडिया को थोड़ा और डिजिटल तथा युवाओ को ससकत बनायगे.

View Comments (1)

  • I can see that your page probably doesn't have much traffic.
    Your articles are awesome, you only need more new visitors.

    I know a method that can cause a viral effect on your website.

    Search in google: Jemensso's tricks

Related Post

This website uses cookies.