“सरसों के सगिया” खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का हॉट गाना

“सरसों के सगिया” खेसारी लाल और काजल का हॉट गाना

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इन दिनों इंटरनेट की सनसनी बने हुए हैं. उनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तो पहले से ही फैंस को खूब पसंद रही थी अब उनके गाने भी यूट्यूब पर करोड़ों फैंस का दिल जीत रहे हैं.

काजल और खेसारी का एक गाना इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसका  बोल है ‘सरसों के सगिया’. Sarso Ke Sagiya Bhojpuri Song

ये  भी  पढ़े

[Top 20+] घर बैठे पैसे कमाने के द बेस्ट तरीके

क्रेडिट कार्ड के छुपे 10 बड़े नुकसान

‘सरसों के सगिया’ अब तक यूट्यूब पर 19 करोड़ 8 लाख बार देखा जा चुका है

फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ के इस गाने के बोल हैं ‘सरसों के सगिया’. इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने. इसमें संगीत मधुकर आनंद का है.

इस गाने को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि ‘Sarso Ke Sagiya Bhojpuri Song’ अब तक यूट्यूब पर 190 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ‘सरसों के सगिया’ गाने को इतने व्यूज़ महज़ एक साल में मिले हैं.

Sarso Ke Sagiya | Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani
Sarso Ke Sagiya | Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani

ये  भी  पढ़े 

खेसारी लाल यादव की असली पत्नी कौन

खेसारी लाल यादव कंट्रोवर्सी में क्या कह दिया कि इंडस्ट्री में बबाल हो गया

खेसारी लाल यादव इतना दुखी क्यू हुये थे। जाने पुरी सच्चाई 

फिल्में भी यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज़ बटोर रही हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. सिर्फ गाने ही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में भी यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज़ बटोर रही हैं.

भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है

गौरतलब है कि हाल के दिनों में भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों को लाखों-करोड़ों व्यूज़ कुछ ही दिनों में मिल जाते हैं. इससे भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोविंग भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है.

गाना देख़ने के  लिये यहाँ क्लिक करे

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए हमारे website Notification Ko Allow कीजिये. इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

हमारे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

2 thoughts on ““सरसों के सगिया” खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का हॉट गाना”

  1. Fine way of telling, and nice piece of writing to obtain information regarding my presentation subject, which i am going to convey in academy.

    Reply
  2. Pingback: vardenafil 20 mg

Leave a Comment

3 × one =